Sonu Sharma Age | Net worth 2022 | Family | Vestige | motivational

Sonu Sharma

कहते है कि लोग अपने नाम से नही काम से जाने जाते है। और इनका काम ही पहचान दिलाता है। लोगो को हमारे बीच कुछ ऐसे भी इन्सान है। जो खुद तो सफल  होते ही और दुसरों को भी अनकी सफलताओं में मदद करते है। ऐसी ही व्यक्ति हैै सोनू शर्मा जो एक बिजनेसमेैन, मोटीवेशनल स्पीकर, बिजनेस कोच है। यूटयूब में उनके लाखों में फेंन्स है। इनकी नेट र्वोट की बात करे तो वो  40 करोड बताई गयी है 2021 में लोगो के बीच ये काफी पसन्द किये जाते है। इनकी यूटयूब विडियों पर लाखों  वियूस और लाईकस है। इनके काम की बात करे तो इनको डाइरेक्ट मार्केटिगं में 18 साल का अनुभव है शायद इसी वजह से ये इतने जयादा लोकप्रिय है। 

Sonu Sharma Early Life 


सोनू शर्मा जी का जन्म हरियाणा के छोटे से गाव में हुआ था इनके पिता एक मील में मजदूर थे सोनू शर्मा के पास पढाई करेने के भी पैसे नही थे जिस कारण वे  अपने से छोटे बच्चो को कोचिंग पढा कर अपना गुजरा करते थे जैसे तैसे  सोनू ने अपने पढाई पुरी की कालेज की पढाई पुरी करने के बाद में ये मार्किटिग के बिजनेस में आ गये और काफी मेहनत की उसके बाद भी वो 2016 तक वो लाख रुपये से कम ही कमाते थे फिर इनकी मेहनत रंग लानी सुरु कर दि और काफी मेहनत के बाद आज उनकी नेट बर्ट 40 करोड है। 

Sonu SharmaNet worth 


शुरुवात के दिनों में सोनु शर्मा की नेट वर्ड 1 लाख रुपये से भी कम थी लेकिन अपनी मेहनत और लगन से सोनू ने अपना करोड का यूनिर्कोन बिसनेस बना दिया है आज इनकी नेटबर्थ 40 करोड रुपये है। 

Sonu Sharma Family 

सोनू शर्मा अपनी फेमली के साथ फरीदाबाद में रहते है । इनकी फेमली में इनकी पत्नी, मा, पिता, और इनकी 2 बच्चियां है। सोनू शर्मा ने 2016 में अपनी दोस्त स्वाती शर्मा से शादी की थी जिनसे इनके दो बच्चे हे। 
दोस्तों अगर ये आर्टिक्ल आपको पसंद आया हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताये और हमारे लिए को सुझाव हो तो जरूर हमारे साथ साझा करे धन्यवाद 

Leave a Comment