रितेश देशमुख नेटवर्थ 2022 | घर | कार | उम्र | पत्नी | riteish deshmukh net worth 2022 ,House , Car, wife

 रितेश देशमुख नेटवर्थ 2022  | घर | कार | उम्र | पत्नी | riteish deshmukh net worth 2022 ,House,Car, age, wife

रितेश देशमुख बालीवुड के जाने माने अभिनेता और माडल है इन्होने अपने करियर में एक से बढकर एक फिल्म बनाई है इन्होने अपने अभिनेय के दम पर बालीवुड में काफी नाम औश्र शौहरत कमाई है इन्होने अपने करियर में 20 से ज्यादा सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें धमाल,(2008), हाउसफुल, पार्ट 1,2,3, बागी 3 (2019) जैसे फिल्में शामिल है। 2020 में इनका नाम बालीवुड में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले अभिनेतओं की सूची में था वर्तमान इनकह नेथवर्थ की बात करे तो वो करीब 140 करोड रुपये है आज इस आर्टिकल में हम  रितेश देशमुख नेटवर्थ | घर | कार | उम्र | पत्नी  के बार में जानगें |

 रितेश देशमुख नेटवर्थ (Riteish Deshmukh Net worth)

रितेश देशमुख नेटवर्थ की बात करे तो वो करीब 140 करोड रुपयें है  2020 में इनका नाम बालीवुड के टाप पेड अभिनेताओं में से एक  थे इन्होने अपनी फिल्मों के लिए 4 से 5 करोड रुपयें चार्ज करते है। इसके आलावा इनके पास बहुत सारे बा्रन्ड है जिससे वो अच्छा पैसा चार्ज करते है यह अपनी एक विज्ञापन के लिए 30 से 40 लाख रुपये चार्ज करते है इनके पास गोदरेज, ड्रीम 11,लेस जैसे ब्राण्ड है इस अलावा यह एक निर्माता और टीवी होस्ट है इनके आय के ज्यादातर श्श्रोत अभिनेय  से आता है। इनकी मासिक आय करीब 50 लाख रुपयें है। वर्तमान में रितेश लेडीज वर्सज जेन्टलमैन नाम के शो होस्ट करते है जिसके लिए वो 15 से 20 लाख रुपये पर शो का लेते है।

 रितेश देशमुख घर ( Riteish Deshmukh House)

रितेश देशमुख वर्तमान में अपने पुशतेनी घर विलासराव देशमुख रेजीडेंसी में रहते है। जोकि वर्ली मुम्बई में स्थिति है। इनका घर 900 सक्वायर फिट में फैला है जिसकी कीमत वर्तमान 20 करोड रुपयें है यह घर रितेश की पिता और पुर्व मुख्यमंत्री महाराष्ट्र विलासराव देशमुख द्वारा बनवाया गया था यह घर बेहद खुबसुरत और लग्जरी है घर के अन्दर  6 बेड रुम, 2 वेटिग रुम और एक जीम और आफिस भी है। जोकि इसको एक लग्जरी और महगा  घर बनाती है।

 रितेश देशमुख  निजी जीवन  (Riteish Deshmukh  Personal Iife)

रितेश देशमुख का जन्म 17 दिसम्बर 1978 में महाराष्ट्र लातूर शहर में हुआ था इनके पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के पुर्व मुख्यमत्री रहें चुके है एव इनकी माता वैशाली देवी एक ग्रहणी है।  रितेश के 2 भाई है जिनका नाम धीरज और अमित है इन्होने अपनी शुरुवाती शिक्षा जी डी सोमानी मेमोरियल स्कूल से की जिसके बाद  कमजा रहेजा कालेज से अर्किटेक की डिग्री हासिल की  इनके पिता इनको राजनीति में लाना चाहते थे लेकिन रितेश बचपन से ही एक अभिनेता बनना चाहते थे

 रितेश देशमुख कार ( Riteish Deshmukh Cars)

रितेश देशमुख को एक्टिंग के आलावा कार का बेहद शौक है यह कुछ उन कार मालिको में से एक है जिनके पास टेस्ला है इनके पास बेहद लग्जरी और स्र्पोट कार है जिसकी कुल कीमत करीब 8 करोंड के आस पास है आईये जानते है इनके पास मौजूद कारों के बारें में
1. मर्सिडीज बेंज एस क्लास (1.3 करोड)
2. बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (1.38 करोड)
3. टेस्ला एक्स (55 लाख)
4. लैंड रोवर वोग (1.97 करोड) 
5. बेटले फलाईंग स्पर 
आदि कारें रितेश देशमुख के कार क्लेकशन में मौजूद है।

 रितेश देशमुख  पत्नी ( riteish deshmukh wife) 

 

रितेश देशमुख ने 3 फरवरी 2012 में बालीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी कर ली वर्तमान में इनके दो पुत्र है जिनका नाम  नाम रेहान और रिहाल है।  

 
QnA
 

रितेश देशमुख के कितने बच्चे हैं?

रितेश देशमुख की पत्नी बालीवुड और साउथ की जानी मानी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा है। दोनो 3 फरवरी 2012 में हिन्दु रिती रिवाजों से शादी कर ली । वर्तमान में इनके दो बच्चे भी है। जिनका नाम रेहान और रिहाज है।

रितेश देशमुख की कुल संपत्ति कितनी है?

तेश देशमुख नेटवर्थ की बात करे तो वो करीब 140 करोड रुपयें है 2020 में इनका नाम बालीवुड के टाप पेड अभिनेताओं में से एक थे इन्होने अपनी फिल्मों के लिए 4 से 5 करोड रुपयें चार्ज करते है।

रितेश देशमुख की नेथवर्थ कितनी है

140 करोड रुपयें है

रितेश देशमुख की पत्नी कौन है?

रितेश देशमुख ने 3 फरवरी 2012 में बालीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी कर ली वर्तमान में इनके दो पुत्र है जिनका नाम नाम रेहान और रिहाल है।

आर्टिकल आपको पसंद आया है तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं ताकि हम आपके लिए ऐसा ही आर्टिकल आते रहें धन्यवाद

Read More

Related Posts